Sunday, March 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़बल्देव में दुकान की छत काटकर लगायी आग, परचून का सामान जलकर...

बल्देव में दुकान की छत काटकर लगायी आग, परचून का सामान जलकर हुआ खाक

  • दुकान स्वामी ने 4 लाख से अधिक का सामान जलने की जतायी आशंका
  • दुकान की पेटी में रखे नकद पांच हजार रूपये चोरी होने की आशंका, थानाध्यक्ष बोले चोरी कुछ नहीं हुआ


बल्देव/मथुरा। थाना बलदेव क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम अमीरपुर में बीती रात्रि चोरों ने छत को काटकर परचून की दुकान में आग लगा दी। आग से दुकान में रखा सामान जलकर खाक हो गया। पेटी में रखे नकद 5 हजार रूपये भी नहीं मिले। दुकान स्वामी ने 4 लाख रूपये का सामान खाक होने की बात कही है।

बल्देव के ग्राम अमीरपुर स्थित पोखर के सामने मनोज कुमार पुत्र रघुवर दयाल निवासी अमीरपुर की जनरल स्टोर की दुकान है। दुकान स्वामी मनोज ने बताया कि वह करीब 12 वर्ष इसी दुकान के सहारे में अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं। सोमवार की रात्रि करीब 9 बजकर 30 मिनट दुकान बंद कर वह अपने घर चले गये।

मंगलवार को सुबह 5 बजे जब वह प्रतिदिन की भांति अपनी दुकान पर पहुंचे तो देखा की शटर के नीचे से धुंआ निकल रहा था, जिसे देखकर वह घबरा गये और यह बात उन्होंने आसपास के लोगों को बताई तो पास ही रहने वाले साहब सिंह और अन्य लोगों ने शटर खुलवाया तो देखा कि दुकान की छत कटी हुयी थी और पूरा सामान जलकर खाक हो चुका था। दुकान की पेटी में रखे पांच हजार रूपये भी गायब थे। इसके अलावा आधार कार्ड, पैन कार्ड बैंक पासबुक सहित अन्य कागजात जल चुके थे।

दुकान स्वामी मनोज ने बताया कि दुकान में चार लाख रूपये का सामान था। इसी सामान की बिक्री क रवह अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। इतने बडे़ नुकसान से दुकान स्वामी आहत है और अज्ञात चोरों के खिलाफ के थाने में तहरीर दी है। थानाध्यक्ष बलदेव संजय कुमार त्यागी ने बताया कि दुकान से कुछ भी चोरी नहीं हुआ है। तहरीर मिल गई है। जांच कर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

आपसी रंजिश या बड़ी फिराक में थे चोर ?
आसपास रहने वाले लोग साहब सिंह अथवा अन्य ने आशंका जताते हुए कहा कि चोरों ने जिस प्रकार छत को काटकर घटना को अंजाम दिया इससे ऐसा लगता है कि वह किसी बड़ी फिराक में आये थे, लेकिन उनके कुछ हाथ नहीं लग पाया, लेकिन कुछ का कहना है कि यह आपसी रंजिश के चलते दुकान में आग की घटना को अंजाम दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments