Wednesday, April 24, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं का सात लाख से अधिक पर चयन

राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं का सात लाख से अधिक पर चयन

बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर और बिजनेस डेवलपमेंट एक्जीक्यूटिव पद पर देंगे सेवाएं


मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के 6 छात्र-छात्राओं का हाइक एज्यूकेशन में बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर और बिजनेस डेवलपमेंट एक्जीक्यूटिव के पद पर चयन हुआ है। उच्च पैकेज पर चयनित छात्र-छात्राओं ने इसे करिअर के लिए बड़ी उपलब्धि माना है।


राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग के अनुसार विगत दिवस हाइक एज्यूकेशन के पदाधिकारी कैम्पस ड्राइव को संस्थान आए और उन्होंने छात्र-छात्राओं का बौद्धिक मूल्यांकन करने के बाद एम.बी.ए. के हिमांशु सक्सेना और नूपुर अग्रवाल का सात लाख से अधिक के पैकेज पर तथा बी.बी.ए. की भूमिका, पूर्विका एवं शताक्षी व बी.ईकॉम के जैकब पॉल का 5.80 लाख रुपये के पैकेज पर चयन किया।


चयनित छात्र-छात्राएं हाइक एज्यूकेशन में बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर और बिजनेस डेवलपमेंट एक्जीक्यूटिव के पद पर सेवाएं देंगे। यह कम्पनी 2014 में स्थापित हुई है, जोकि टेक्निकल एज्यूकेशन के क्षेत्र में टॉप बी स्कूल के साथ मिलकर विद्यार्थियों को विभिन्न प्रकार के हायर एज्यूकेशन कोर्सेज में मदद करते हुए उनके करिअर को निखारने का कार्य करती है। आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल तथा प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि व्यावसायिक कोर्सेज में सैद्धांतिक और व्यावहारिक प्रशिक्षण में निपुण छात्र-छात्राओं के लिए कोई प्रतिस्पर्धा तथा प्लेसमेंट ड्राइव कठिन नहीं होती। जो छात्र-छात्राएं लगन और मेहनत से शिक्षा हासिल करते हैं, वे स्वयं अपने स्वर्णिम प्लेटफार्म का निर्माण करते हैं। निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए भविष्य में और अच्छा प्लेटफार्म हासिल करने की शुभकामनाएं दीं।


RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments