Sunday, June 16, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़बरसाना में डग्गेमार वाहन की चपेट में आने से चार वर्षीय बालिका...

बरसाना में डग्गेमार वाहन की चपेट में आने से चार वर्षीय बालिका गंभीर रूप से घायल

बरसाना। राधारानी मंदिर के रास्ते पर डग्गेमार वाहन की चपेट में आने से एक चार वर्षीय बालिका घायल हो गयी। घटना की सूचना पर पुलिस ने बालिका को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। वहीं डग्गेमार वाहन व उसके चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।


रविवार को कस्बे के जाटव मोहल्ला निवासी सत्तो की चार वर्षीय बेटी कर्मा घर के बाहर खेल रही थी। तभी जयपुर मंदिर मार्ग से श्रद्धालुओं को लेकर आ रही डग्गेमार गाड़ी वैगनआर की चपेट में आ गई। जिसके चलते बालिका वहीं सड़क पर गिर पड़ी और गम्भीर रूप से घायल हो गयी। घटना की सूचना पर बरसाना पुलिस मौके पर पहुच गई तथा मासूम बालिका को उपचार के लिए भिजवा दिया। जिसके बाद पुलिस गाड़ी व उसके चालक मोहित को थाने ले आयी। वहीं घटना के बाद जाटव मुहल्ला के लोगों में डग्गेमार वाहनों को लेकर आक्रोश है। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद पंवार ने बताया कि गाड़ी व उसके चालक को थाने ले आये है। वहीं घायल बालिका को उपचार के लिए उसके परिजन केडी मेडिकल ले गये है। सोमवार से कस्बे में डग्गेमार वाहनों पर पूर्णता प्रतिबंध रहेगा।

गलियों में होकर फर्राटा मारते है डग्गेमार वाहन
बरसाना। राधारानी मंदिर पर जाने के लिए करीब डेढ़ सौ की संख्या में डग्गेमार वाहन चलते है। उक्त डग्गेमार वाहन तिलक विहार कालोनी, यादव मुहल्ला, तेहिया मुहल्ला व जाटव मुहल्ला होते हुए जयपुर मंदिर पार्किंग तक जाते है। इस दौरान वाहन चालक तेज गति से गाड़ी चलाकर ले जाते है। जबकि स्थानीय लोगों ने डग्गेमार वाहनों के आवागन को लेकर कई बार पुलिस से भी शिकायत की, लेकिन पुलिस ने आजतक डग्गेमार वाहनों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments