Saturday, April 27, 2024
Homeशिक्षा जगतसंस्कृति विवि के विद्यार्थियों को रीयल स्टेट कंपनी में मिली नौकरी

संस्कृति विवि के विद्यार्थियों को रीयल स्टेट कंपनी में मिली नौकरी

मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को रीयल स्टेट की जानी पहचानी कंपनी वेल्थ क्लीनिक ने अपनी कंपनी में नौकरी दी है। कैंपस प्लेसमेंट के दौरान लंबी चयन प्रक्रिया के बाद इन विद्यार्थियों ने जाब आफर हासिल किए। विश्वविद्यालय प्रशासन ने चयनित विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।
कंपनी द्वारा अपनाई गई चयन प्रक्रिया के दौरान संस्कृति विवि के बी.काम. के छात्र आशीष पाठक, आदित्य दुबे, हर्ष उपमन्यु, बीबीए के छात्र योगेश कश्यप, आर्यन भारद्वाज, हेमेंद्र पाठक, पुष्पेंद्र शर्मा,बालकिशन, चेतन सिंह रावत,सचिन कुमार, रोहित चौहान, बीसीए के छात्र मनमोहन भारद्वाज, शिवम चौहान, नरेंद्र सिंह, राहुल अग्रवाल का चयन किया गया। विद्यार्थियों को कंपनी के अधिकारियों ने अच्छे वेतन के साथ नियुक्तियां प्रदान की हैं। कंपनी की एचआर मेघा शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि वेल्थ क्लिनिक में हम ग्राहकों की जरूरत के अनुरूप परिवर्तन के लिए तैयार रहते हैं और संपत्ति के बजाय अपने ग्राहकों को सर्वोच्च प्राथमिकता देने का प्रयास करते हैं। हमारे विशेष रियल एस्टेट विशेषज्ञों को बाजार का पूरा ज्ञान है जो व्यक्तिगत संपत्ति निवेशकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए पारदर्शी सेवाएं प्रदान करता है। हम वेल्थ क्लिनिक में, घर खरीदारों द्वारा सामना की जाने वाली रियल एस्टेट चुनौतियों के लिए असाधारण सलाह और व्यावहारिक समाधान प्रदान करते हैं।
विद्यार्थियों के इस चयन पर हर्ष व्यक्त करते हुए संस्कृति विवि के कुलपति प्रोफेसर एमबी चेट्टी ने कहा कि विवि आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता है। आप अपनी मेहनत और ज्ञान से कंपनी को तो ऊंचाइयों पर ले ही जाएंगे साथ ही विश्वविद्यालय का भी नाम रौशन करेंगे, ऐसी आपसे अपेक्षा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments