Sunday, April 28, 2024
Homeशिक्षा जगतडॉक्टर्स क्रिकेट लीग में के.डी. मेडिकल कॉलेज का जोरदार प्रदर्शन

डॉक्टर्स क्रिकेट लीग में के.डी. मेडिकल कॉलेज का जोरदार प्रदर्शन

डॉ. मनीष को मिला सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक का पुरस्कार

मथुरा। अवंती बाई स्टेडियम आगरा में डॉक्टर्स टी-20 क्रिकेट लीग प्रतियोगिता खेली गई। फाइनल मुकाबला के.डी. मेडिकल कॉलेज मथुरा और संघी स्मैसर्स के बीच हुआ, जिसमें संघी स्मैसर्स विजेता तथा के.डी. मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों की टीम उप-विजेता रही। पूरी प्रतियोगिता में के.डी. मेडिकल कॉलेज की टीम के शानदार प्रदर्शन और खेलभावना की आयोजन समिति ने मुक्तकंठ से प्रशंसा की।
व्यस्ततम चिकित्सीय पेशे के बाद भी डॉक्टरों के प्रयासों से आगरा के अवंती बाई स्टेडियम में विगत दिवस डॉक्टर्स क्रिकेट लीग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सेमीफाइनल मुकाबलों में के.डी. मेडिकल कॉलेज मथुरा और संघी स्मैसर्स की टीमों ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में प्रवेश किया। खिताबी मुकाबले मंज टॉस संघी स्मैसर्स ने जीता और के.डी. मेडिकल कॉलेज को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। निर्धारित 20 ओवरों में के.डी. मेडिकल कॉलेज की टीम ने 98 रन बनाए। डॉ. उत्तम ने जहां सर्वाधिक 27 रनों की पारी खेली वहीं डॉ. दुर्गेश 21, डॉ. आशुतोष 15 तथा डॉ. मनीष ने 13 रन बनाए। गेंदबाजी में संघी स्मैसर्स की ओर से डॉ. प्रिंस और डॉ. रोहिल ने तीन-तीन विकेट लिए।

कैंपस प्लेसमेंट को आई रीयल स्टेट कंपनी में नौकरी पाने वाले संस्कृति विवि के विद्यार्थी अधिकारियों के साथ


99 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी संघी स्मैसर्स की टीम के बल्लेबाजों ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए आठ विकेट से मुकाबला जीतने के साथ ही खिताब अपने नाम किया। संघी स्मैसर्स की ओर से हरफनमौला डॉ. प्रिंस ने 57 रनों की नाबाद पारी खेली। डॉ. आदित्य ने 15 रन बनाए। आयोजन समिति ने विजेता और उप-विजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान करते हुए डॉक्टरों का हौसला बढ़ाया। के.डी. मेडिकल कॉलेज टीम के कोच डॉ. गौरव सिंह और टीम मैनेजर डॉ. सोनू शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता का उद्देश्य चिकित्सकों को खेल का अवसर दिलाना था। के.डी. मेडिकल कॉलेज की टीम सम्पूर्ण प्रतियोगिता में अच्छा खेली लेकिन फाइनल में भाग्य ने उसका साथ नहीं दिया। मैदान में शानदार चपलता के लिए डॉ. मनीष को सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक का पुरस्कार दिया गया।
आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल, डीन और प्राचार्य डॉ. आर.के. अशोका तथा जी.एम. अरुण अग्रवाल ने के.डी. मेडिकल कॉलेज टीम के उप-विजेता रहने पर टीम के सभी चिकित्सकों को बधाई दी। डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने कहा कि जीत-हार खेल का हिस्सा है। हार से निराश होने की बजाय अपनी कमियों को दूर करने की कोशिश करनी चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments