Thursday, May 16, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के 11 विद्यार्थियों का उच्च पैकेज पर चयन

राजीव एकेडमी के 11 विद्यार्थियों का उच्च पैकेज पर चयन

सेंसस कंसल्टेंट कम्पनी में फुलटाइम प्रॉपर्टी रिलेटर के पद पर देंगे सेवाएं

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के 11 विद्यार्थियों का सेंसस कंसल्टेंट कम्पनी में फुलटाइम प्रॉपर्टी रिलेटर के पद पर उच्च पैकेज पर चयन किया गया है। चयनित छात्र-छात्राओं में जहां खुशी का माहौल है वहीं उन्होंने इसका श्रेय संस्थान की गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रणाली को दिया है।
राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग से मिली जानकारी के अनुसार विगत दिवस सेंसस कंसल्टेंट कम्पनी के पदाधिकारी यहां कैम्पस प्लेसमेंट को आए और उन्होंने छात्र-छात्राओं का बौद्धिक मूल्यांकन करने के बाद साक्षात्कार लिया और 11 छात्र-छात्राओं को उच्च पैकेज पर आफर लेटर प्रदान किए। चयनित छात्र-छात्राओं में बीबीए के आदित्य जग्गी, अमिष प्रताप सिंह, अनामिका सिंह, बबिता सेंगर, चेतन खण्डेलवाल, गौरव शर्मा, हर्ष अग्रवाल, कपिल शर्मा, कार्तिक अग्रवाल और बी.ईकॉम के नमन अग्रवाल तथा पवन कुमार शामिल हैं। चयनित छात्र-छात्राओं का कार्य क्षेत्र हरियाणा का गुरुग्राम होगा।
चयन प्रक्रिया से पहले पदाधिकारियों ने छात्र-छात्राओं को बताया कि सेंसस कम्पनी रेजीडेंसियल प्रोजक्ट कम्पनी है। कम्पनी अब तक 23 बड़ी परियोजनाओं पर कार्य कर चुकी है। मुख्यतः यह जनगणना सलाहकार का कार्य करती है। कम्पनी गुरुग्राम में सभी प्रमुख आवासीय, वाणिज्यिक, कृषि और औद्योगिक सम्पत्तियों की खरीद और बिक्री का सौदा तय कराती है। यह कम्पनी आईआरईओ, त्रेहन, डीएलएफ, यूनीटेक, विपुल, वाटिका, एम्मार, एमजीएफ और अन्य कई आवासीय सम्पत्तियों की बुकिंग भी कराती है।
आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के चेयरमैन डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा है कि अध्ययन के साथ-साथ उच्च पैकेज पर जॉब मिलने से भविष्य की राह आसान हो जाती है। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि प्रतिस्पर्धा के इस युग में बिना अर्थ के जीवन की व्यवस्था को सुचारु बनाना कतई सम्भव नहीं है। विद्यार्थी लगातार कठिन परिश्रम करते हुए जॉब का जो सुअवसर मिला है उसे स्वीकार करें। प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल व संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments