Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़क्लस्टर कबड्डी चैम्पियनशिप-2023 में वीपीएस के छात्रों ने लहराया परचम

क्लस्टर कबड्डी चैम्पियनशिप-2023 में वीपीएस के छात्रों ने लहराया परचम

चैम्पियनशिप में 35 जिलों की 80 टीमों ने भाग लिया

वीपीएस ने रन अप का खिताब जीत हासिल किया ब्रॉन्ज मेडल

वृंदावन। शैक्षिक स्तर पर नित नई उपलब्धियों से कीर्तिमानों को स्थापित करते हुए सह शैक्षिक गतिविधियों में भी छात्रों के चहुमुखी विकास की ओर उन्मुख वृंदावन पब्लिक स्कूल ने नया मुकाम हासिल किया।
विद्यालय ने सीबीएसई द्वारा आयोजित क्लस्टर कबड्डी चैम्पियनशिप 2023 में वृंदावन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने बाजी मारी व द्वितीय रनर अप की ट्राॅफी अपने नाम की।
गौरतलब है कि कानपुर के गौरव मैमोरियल इंटर स्कूल में इस कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें 35 जिलों की 80 टीमों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में वीपीएस के एथलिट्स ने द्वितीय रनर अप की ट्राॅफी के साथ कांस्य पदक व इस महत्वपूर्ण प्रतियोगिता में तृतीय स्थान प्राप्त किया।
इस उपलब्धि पर विद्यालय के निदेशक शिक्षाविद् डाॅ ओम ने छात्रों की शुभकामनाएं दी व उनके खेल कौशल व उत्कृष्टता को सराहा।
विद्यालय की सह निदेशिका निधि शर्मा ने भी वीपीएस परिवार की अटूट प्रतिबद्धता और अथक प्रयासों के साथ साथ गुरुजनों व समस्त टीम को हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित की।
प्रधानाचार्य कृति शर्मा ने कहा कि वीपीएस के ये परिंदे अवश्य ही ऊँची उड़़ान भरेंगे। इंजीनियर पुण्यप्रकाश शर्मा ने भी एथलीटों की हौंसला अफजाई की।
समस्त खेल विभाग की ओर से भारतभूषण उपाध्याय, शैतान सिंह, अतीश को विद्यालय परिसर ने बधाई दी।
छात्रों ने भी अपनी इस सफलता का श्रेय विद्यालय व अपने विद्यालय कोच को देते हुए आभार प्रकट किया।
विजयी छात्रों में आशीष कुमार, प्रद्युम्न राजपूत, पवन निषाद, निशान्त उपाध्याय, गुलशन कुमार, वैभव, कामता यादव, प्रशान्त सिंह, सौरभ बघेल, दुश्यन्त कुमार को समस्त विद्यालय परिवार ने शुभाशीष प्रदान किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments