Thursday, May 2, 2024
Homeजुर्मऑनर किलिंग: मांट क्षेत्र के गाँव मे प्रेमी युगल के शव मिलने...

ऑनर किलिंग: मांट क्षेत्र के गाँव मे प्रेमी युगल के शव मिलने से फैली सनसनी

विनोद उपाध्याय की रिपोर्ट
मांट।
थाना मांट क्षेत्र के गांव पिपरौली में गाँव में युवक और युवती के शव पेड़ पर फं दे से लटके मिले। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शवों को पोस्ट मॉटर्म के लिए भेज दिया है। मामला ऑनर कीलिंग का प्रतीत हो रहा है। दोनों के परिजनों ने अभी चुप्पी साध रखी हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

रविवार सुबह पिपरौली में एक पेड़ से युवक का शव पेड़ से लटका मिला। जबकि गांव में ही रहने वाली युवती का शव उसी के ही घर के नजदीक पड़ा मिला। युवती के गले पर चोट के निशान थे, उसके पास मेंं चाकू पड़ा था। जिससे आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या की गई है। सुबह गांव के लोगों ने जैसे ही शवों को देखा यह खबर आग की तरह फैल गई। गांव में हलचल मच गई। लोग घटना स्थल पर जमा हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लेकर पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि गांव पिपरौली निवासी 19 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटका मिला है। जबकि गांव की 18 वर्षीय युवती का शव उसी के घर से कुछ दूरी पर पड़ा मिला। प्राथमिक जांच में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है। ज्योति का रिश्ता दूसरी जगह तय हो चुका था। 26 नवंबर को उसकी शादी होनी थी। ज्योति के शव के पास चाकू भी पड़ा मिला है।

इससे आशंका जताई जा रही है कि इसी चाकू से उसका गला रेतकर हत्या की गई। वहीं पंकज की मौत कैसे हुई है। इसकी भी जांच की जा रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उधर गांव में युवक-युवती के शव मिलने के बाद तरह-तरह चर्चाएं हो रही हैं। कुछ लोग ऑनर किलिंग की भी आशंका जता रहे हैं। ग्रामीणों के अनुसार युवक-युवती एक ही बिरादरी के थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments