Friday, April 19, 2024
Homeजुर्मरालोद नेता का करीबी 25 हजार का इनामी सोनू को पुलिस ने...

रालोद नेता का करीबी 25 हजार का इनामी सोनू को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नौहझील। पुलिस ने मुडलिया गांव में चुनावी दावत के दौरान पुलिस पर हमला के आरोपी रालोद समर्थित जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी रहे सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। घटना से फरार हुए आरोपी पर 25 हजार का ईनाम घोषित था। इससे पहले इस मामले में एक रालोद नेता सहित आधा दर्जन से अधिक लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

पुलिस ने शनिवार तड़के 25 हजार का ईनामी सोनू उर्फ प्रमोद पुत्र चन्दर सिंह निवासी मुडलिया को बाजना कट पुल के नीचे से गिरफ्तार कर लिया है। उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है। नौहझील थाना प्रभारी सधुवन राम गौतम ने बताया कि 20 अप्रेल को मुडलिया गांव में चुनाव आचार संहिता लागू होने के दौरान दावत की जा रही थी। दावत स्थल पर मौजूद व्यक्तियों को सोश डिस्टेंसिंग का पालन करने ओर नियमों के संबंध में समझाने के लिए पहुंची पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से हमला कर दिया था। ईंट पत्थर बरसाए गए।

तत्कालीन थाना प्रभारी लेकेश भाटी सहित कई पुलिस कर्मी घायल हो गए। इस पर एसएसपी के निर्देश पर केस दर्ज किया गया था। घटना के बाद से ही आरोपी सोनू फरार चल रहा था। जिसकी पुलिस को काफी सरगर्मी से तलाश थी। जिसे आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments