Friday, April 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़कोरोना संकट के बीच इस कंपनी ने कुत्तों के लिए निकाली बंपर...

कोरोना संकट के बीच इस कंपनी ने कुत्तों के लिए निकाली बंपर भर्ती, सैलरी 15 लाख रुपए सलाना

पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना महामारी से परेशान है। कई देशों में स्थिति बहुत खराब हैं इस वायरस ने लोगों की जिंदगी को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है। बड़ी संख्या में लोग बेरोजगार हो गए। वे चकत्ते से ग्रस्त हैं। आलम ये है कि दुनिया आर्थिक तंगी से जूझ रही है। लेकिन, इस संकट के बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। एक कंपनी ने कुत्तों के लिए बंपर वैकेंसी निकाली है। इतना ही नहीं, सैलरी भी काफी शानदार तरीके से दी जा रही है। तो आइए जानते हैं इस वैकेंसी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

भले ही आपको यह सुनकर आश्चर्य हो कि लोग बेरोजगार हो रहे हैं। वहीं दूसरी ओर पशुओं के लिए बंपर वैकेंसी हैं। दरअसल, अमेरिकी बीयर कंपनी ने यह वैकेंसी भरी है। इस वैकेंसी को लेकर ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया गया है। कंपनी कथित तौर पर परीक्षण अधिकारी के लिए एक योग्य कुत्ते की तलाश कर रही है। इस पद के लिए चुने गए किसी भी कुत्ते को 20 हजार डॉलर यानी करीब 15 लाख रुपये सालाना का पैकेज दिया जाएगा। रिपोट्र्स के मुताबिक इस कंपनी का नाम बुश बीयर है।

कंपनी ने इस पद के लिए देशभर से आवेदन मांगे हैं। पोस्ट में लिखा है कि इस पद के लिए जिस भी कुत्ते का चयन किया जाएगा, उस पर बेहतरीन स्वाद, नए जायके के लिए शोध, पेट के प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी होगी। कुल मिलाकर, कुत्ते को गुणवत्ता नियंत्रण और उत्पाद के ब्रांड एंबेसडर जैसी भूमिका भी निभानी होगी। कंपनी वेतन के अलावा कुत्ते का बीमा भी करेगी। बताया जा रहा है कि आवेदन की अंतिम तिथि 28 अप्रैल तक है। फिलहाल लोग इस पोस्ट पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments