Thursday, April 25, 2024
Homeजुर्मभाजपा नेता को गिरफ्तार करने आई पश्चिम बंगाल की पुलिस की कमरे...

भाजपा नेता को गिरफ्तार करने आई पश्चिम बंगाल की पुलिस की कमरे में बंद कर की पिटाई

अलीगढ़। एक भारतीय जनता पार्टी नेता की गिरफ्तारी के लिए आई पश्चिम बंगाल की पुलिस की पिटाई का मामला सामने आया है। कई घंटे हुए इस हंगामे के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने बामुश्किल मामला शांत कराया। ज्ञात हो कि पश्चिम बंगाल में चार साल पहले हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के बाद अलीगढ़ के बीजेपी नेता योगेश वाष्र्णेय ने सीएम ममता बनर्जी का सिर काटकर लाने वाले को 11 लाख का इनाम देने का ऐलान किया था। इस मामले में पं. बंगाल में भाजपा नेता के विरुद्ध केस दर्ज हुआ था। उसी केस में बंगाल पुलिस यहां आई हुई थी।


अलीगढ में बीजेपी नेता और युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष योगेश वाष्र्णेय के केस के सिलसिले में पश्चिम बंगाल सीआईडी के सब इंस्पेक्टर शुभाशीष और सिपाही आलमगीर गिरफ्तारी और कुर्की का नोटिस लेकर अलीगढ़ आए थे। ममता बनर्जी का सिर काट लेने संबंधी बयान को लेकर कोलकाता में 3 मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं। बंगाल पुलिस पहले भी योगेश की गिरफ्तारी के लिए आ चुकी है। शुक्रवार को टीम फिर से पहुंची, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। देखते ही देखते बीजेपी नेता के समर्थक मौके पर पहुंच गए और दोनों पुलिस टीम को घेर लिया।

आरोप है कि कमरे में बंद कर पिटाई भी की गई। इस बीच सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने बीच-बचाव किया और दोनों को छुड़ाकर साथ में ले गई। इस बात की सूचना मिलने पर सांसद सतीश गौतम, स्थानीय विधायक और बीजेपी पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हंगामा किया।

बीजेपी नेता योगेश की तरफ से आरोप लगाया गया है कि पश्चिम बंगाल पुलिस सादी वर्दी में घर में घुस गई और उनके नहीं मिलने पर वहां मौजूद महिलाओं के साथ अभद्रता की। शोर मचाने पर पड़ोस में रहने वाली पार्षद पहुंचीं तो उनके साथ भी धक्कामुक्की किए जाने का आरोप है। इस बात की जानकारी होने पर तमाम पार्टी समर्थक मौके पर पहुंचे और दोनों पुलिसकर्मियों की पिटाई शुरू कर दी।

स्थानीय क्षेत्राधिकारी ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर बंगाल पुलिस के दोनों कर्मियों को सुरक्षित निकाला। हंगामा देर रात तक चलता रहा। दोनों पक्षों की तरफ से अभद्रता और मारपीट का आरोप लगाया गया है। दरअसल, 2017 में वीरभूम जिले में हनुमान जयंती के अवसर पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज हुआ था। उसके बाद बीजेपी नेता योगेश वाष्र्णेय ने ममता के सिर पर 11 लाख का इनाम रखा था। इसको लेकर बंगाल से लेकर संसद तक हंगामा मचा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments