Thursday, April 18, 2024
Homeन्यूज़खेलवंडर किड्ज़ राष्ट्रीय प्रतियोगिता में मथुरा बच्चों ने मारी बाजी

वंडर किड्ज़ राष्ट्रीय प्रतियोगिता में मथुरा बच्चों ने मारी बाजी


मथुरा। ब्रेनओब्रेन कंपनी द्वारा आयोजित राष्ट्रीय स्तर की ऑनलाइन प्रतियोगिता में मथुरा के बच्चों ने बाजी मारी है। प्रतियोगिता में सफलता हासिल करने वाले बच्चों को पुरूस्कार राषि से सम्मानित किया गया।


अगस्त और सितंबर माह में ब्रेनओब्रेन कंपनी ने राष्ट्रीय स्तर की ऑनलाइन प्रतियोगिता कराई। संचालिका शशि चतुर्वेदी ने बताया कि इस प्रतियोगिता में मथुरा शहर के अलग- अलग स्कूल के 350 से अधिक बच्चों एवं अनेक अभिभावकों ने भाग लिया। सैक्रेट हार्ड हायर सेकेंडरी स्कूल के कक्षा एक के छात्र आदविक कुमार ने राष्ट्रीय स्तर पर छठवां स्थान प्राप्त किया। छात्र आदविक को 2 हजार की राशि देकर सम्मानित किया। वहीं ब्रेनओबेन मथुरा में पढने वाली छात्रा एकता चाहर ने राष्ट्रीय मैडल जीत कर एक हजार रूपये पुरूस्कार राशि प्राप्त की। छात्रों के साथ ही अभिभावकों को भी इस प्रतियोगिता भाग लेने का अवसर मिला। अभिभावकों ने राष्ट्रीय स्तर की चैम्पियन ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।


राष्ट्रीय ट्रॉफी जीतने वाले अभिभावक अंशु एवं गौरव अरोड़ा तथा सुचि एवं अंकित खंडेलवाल ने ब्रेनओब्रेन की तारीफ करते हुए कहा कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से आज मथुरा के बच्चों एवं अभिभावकों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिला। संचालिका शशी चतुर्वेदी ने बताया कि मथुरा में 4 साल से 14 साल तक के बच्चों का मानसिक एवं बौद्धिक विकास किया जाता है, जिससे वह भविष्य की चुनौतियों का पूरे तन और मन सामना कर सकें और सही निर्णय लेने की क्षमता विकसित हो सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments