Wednesday, May 8, 2024
Homeजुर्ममथुरा में एक्सप्रेस वे पर मिले 2 मासूमों के शव, पुलिस ने...

मथुरा में एक्सप्रेस वे पर मिले 2 मासूमों के शव, पुलिस ने कहा- हत्या कर फेंके गए

मथुरा। मंगलवार की सुबह दीपावली से पहले यमुना एक्सप्रेस वे के सतीप पांच किलो मीटर के दायरे में दो मासूमों के शव मिले। घटना से सनसनी फैल गयी। हत्यारे ने दीपावली पर्व से पहले दो मासूमों की हत्या कर दहशत फैला दी। पुलिस द्वारा बच्चों की शिनाख्त करने का प्रयास किया किया जा रहा है। बच्चों की पहचान के लिए डीएनए सैंपल भी लिए जा रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से आसपास के राज्यों में भी बच्चों की फोटो सर्कुलेट कराई गई है। लेकिन मौके पर शिनाख्त न होने पर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

एक का कटीले तारों में तो दूसरे का झाड़ियों में पड़ा मिला शव

मंगलवार की सुबह थाना सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 78 से 79 के बीच ग्रामीणों ने एक 10 से 12 वर्ष के बच्चे का शव यमुना एक्सप्रेस वे की साइड में लगी कटीली तारों में फंसा हुआ देखा। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इसके कुछ देर बाद ही थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 74 के समीप सर्विस रोड पर झाड़ियों में 8 से 10 साल के बच्चे का शव पड़ा होने की सूचना मिली। एक और मासूम का शव मिलते ही पुलिस सकते में आ गयी। स्थानीय थाना पुलिस ने आनन फानन में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मथुरा के आसपास के जिलों और राज्यों में भी शिनाख्त हो रहे प्रशासन

दो मासूमों के शव नोएडा से आगरा की तरफ जाने वाली साइड पर यमुना एक्सप्रेस वे पर मिलने के बाद पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त करने की कोशिश की। लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो एसएसपी ने मथुरा के अलावा हाथरस, अलीगढ़ , आगरा , फिरोजाबाद के अलावा दिल्ली एनसीआर पुलिस से सम्पर्क कर शिनाख्त करने का प्रयास शुरू कर दिया।

हत्या कर शव फैंके जाने की आशंका

दो मासूमों के शव मिलने से मथुरा में दहशत हैं। आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या की गई और उसके बाद शवों को एक्सप्रेस वे से फैंक दिया गया। पुलिस जेवर टोल और यमुना एक्सप्रेस वे पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी छानने में जुट गई है। पुलिस को शक है हत्यारा नोएडा की तरफ से आया और शवों को फैंककर फरार हो गया। हत्यारा इतना शातिर है कि वह एक्सप्रेस वे पर थानों की सीमा को भी जानता है। उसने शायद पहले थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 74 पर शव फैंका और फिर थाना सुरीर क्षेत्र में ।

डॉक्टरों के पैनल करेगा पोस्टमॉर्टम

यमुना एक्सप्रेस वे पर शव मिलने की जानकारी मिलते ही एसएसपी गौरव ग्रोवर मौके पर पहुंच गए। एसएसपी ने वारदात स्थल का मौका मुआयना किया और मौके पर फोरेंसिक टीम को बुला लिया। एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि दोनों का पोस्टमॉर्टम डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा साथ ही वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी। दोनों के चोट के निशान हैं डीएनए के सैम्पल भी रखे जाएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments