Friday, April 26, 2024
Homeन्यूज़खेलमुंबई से टूट सकता है हार्दिक पांड्या का नाता ! ऑक्शन पूल...

मुंबई से टूट सकता है हार्दिक पांड्या का नाता ! ऑक्शन पूल में आ सकते हैं नजर

नई दिल्ली। अगले साल होने वाले आईपीएल 2022 के मेगा आक्शन की तैयारी में सभी फ्रेंचाइजी जुट गई हैं। खास बात ये है की इस बार आईपीएल में 8 की जगह 10 टीमें हिस्सा लेंगी। ऐसे में अगले साल होने वाले आईपीएल में बहुत कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। ऐसे में सबकी नजरें अब आईपीएल 2022 से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन पर टिकी हुई है। रिपोट्र्स के अनुसार दिसंबर महीने में मेगा ऑक्शन हो सकता है। ऐसे में मुंबई के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर सबकी नजरें होंगी।

मेगा ऑक्शन से पहले सभी फ्रेंचाइजों को अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करनी होगी। अब ऐसी खबरे सामने आ रही है कि आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियस कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और पोलार्ड को रिटेन कर सकती है। वहीं, टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस बार मेगा ऑक्शन पूल में नजर आ सकते हैं।

राइट टू मैच के जरिए टीम में हो सकते हैं शामिल


हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की बात करे तो पिछले कुछ दिनों से पांड्या का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। आईपीएल के साथ ही हाल ही में समाप्त हुए टी 20 वल्र्ड कप 2021 में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। ऐसे में कम चांस है कि मुंबई इंडियंस उन्हें रिटेन करे। हालांकि ऑक्शन के दौरान राइट टू मैच का प्रयोग कर मुंबई इंडियंस उन्हें फिर से टीम में शामिल कर सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments