Friday, April 19, 2024
Homeन्यूज़खेलअब मथुरा से भी निकलेंगे राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी - हरेन्द्र सिकरवार

अब मथुरा से भी निकलेंगे राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी – हरेन्द्र सिकरवार

ग्रीन टर्फ क्रिकेट स्टेडियम का हुआ उद्घाटन

रिफाइनरी। खेलकूद शारीरिक एवं मानसिक विकास के लिए अत्यंत आवश्यक है।छात्र जीवन में खेलकूद की अहम भूमिका होती है। यह बात ग्रीन टर्फ स्टेडियम के उद्घाटन के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में आये आरबीएस इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट व आरबीएस यूनिवर्सिटी के चेयरमैन हरेन्द्र सिकरवार ने व्यक्त किये।

बीते शनिवार को नेशनल हाईवे स्थित मथुरा रिफाइनरी के समीप आरबीएस फार्मेसी कॉलेज के मैदान में मथुरा के पहले व सबसे बड़े ग्रीन टर्फ स्टेडियम का उद्घाटन हुआ।जिसमें पढ़ाई के साथ साथ छात्र खेलकूद में भी खिलाड़ी अपनी प्रतिभा दिखा सके। स्टेडियम के साथ हॉस्टल,जिम कैंटीन सुविधाएं भी यहां उपलब्ध है।इस अवसर पर मथुरा रेड केप्स एवं आरबीएस क्रिकेट क्लब के बीच उद्घाटन मैच खेला गया। जिसमें 98 रन से आरबीएस क्रिकेट क्लब में विजय प्राप्त की। आरबीएस क्रिकेट क्लब के कप्तान विपिन चौधरी ने छह छक्के व चार चौकें की मदद से ताबड़तोड़ 57 रन बनाये साथ ही रोहित ने 34 रन की पारी खेली।

लक्ष्य का पीछा करते हुए मथुरा रेड केप्स मात्र 71 पर ढेर हो गई। जिसमें गौरव शर्मा ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए।मानवेंद्र ने 3 विकेट एवं राजा सिकरवार ने दो विकेट लिए।

इस दौरान भारतीय प्रेस आयोग के प्रदेश अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र गोस्वामी ने कहां स्टेडियम के द्वारा बेहतर खेलकूद की शिक्षा से अब जनपद के अलावा गैर जनपद के खिलाड़ी भी अपनी प्रतिभा दिखा सकेंगे और राष्ट्रीय स्तर पर उभर के निकलेंगे।डॉ देवेन्द्र गोस्वामी व हरेन्द्र सिकरवार के द्वारा मैन ऑफ द मैच को शील्ड देकर सम्मानित किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments