Wednesday, April 24, 2024
Homeजुर्मकॉलेज में चल रहा सेक्स रैकेट, छात्रा ने लगाया सनसनीखेज आरोप, प्रोफेसर...

कॉलेज में चल रहा सेक्स रैकेट, छात्रा ने लगाया सनसनीखेज आरोप, प्रोफेसर पर केस दर्ज

पीलीभीत में एक महाविद्यालय में सेक्स रैकेट चलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कॉलेज की ही एक छात्रा ने यह आरोप लगाया है। छात्रा ने गणित के प्रोफेसर पर उसके साथ दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने की बात भी कही है। कोतवाली पुलिस ने प्रोफेसर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ सिटी और कोतवाली पुलिस ने सोमवार को कॉलेज पहुंचकर जांच पड़ताल भी की। गंभीर आरोप से शहरभर में सनसनी फैल गई है।

कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी की निवासी युवती ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। इसमे कहा गया कि वह शहर के एक महाविद्यालय की छात्रा है। उसके कॉलेज में गणित के प्रोफेसर कामरान आलम खां सेक्स रैकेट चलाते हैं। वह कॉलेज की छात्राओं को बरगलाकर नशीले पदार्थों का सेवन कराते हैं। प्रोफेसर द्वारा छात्राओं को अश्लील बुक, सेक्सुल टॉव्यज देकर अश्लीलता करते हैं। यह भी कहा कि वह काला जादू के माध्यम से लोगों के दिमाग को नियंत्रित कर लेते हैं। छात्राओं को वह निजी आवास में बुलाकर अश्लील हरकत कर गलत संबंध बनाने को भी मजबूर करते हैं। आरोपी पर कॉलेज की काफी लड़कियों के साथ गलत संबंध भी बनाने का दावा किया गया है।

छात्रा ने बताया कि कामरान आलम खान ने धोखे से घर बुलाकर डरा-धमकाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद में उसको डरा धमकाकर किसी से शिकायत करने पर कॉलेज से निकलवा देने की धमकी दी। इसके बाद कुछ छात्राओं ने आकर उसको समझौता कर लेने का दबाव भी बनाया। कोतवाली पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पत्नी के अंडरवर्ल्ड से संबंध होने की दी धमकी


छात्रा ने आरोप लगाया कि कामरान ने यह भी कहा कि उसकी पत्नी के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं। वह किसी को कहीं से भी उठवा सकती है। छात्रा को पुलिस में शिकायत करने पर परिवार को भी जान से मरवाने की धमकी दी गई। उसके खिलाफ उल्टा कार्रवाई करने को धमकाया गया। बमुश्किल हिम्मत करके वह परिजनों तक पहुंची।

कॉलेज की कुछ छात्राएं देती हैं आरोपी का साथ


पीड़िता के मुताबिक कॉलेज की कुछ लड़कियां उसका साथ दे रही है और वह उनसे जो चाहता है, अपने पक्ष में करवा लेता है। उक्त छात्राएं प्रोफेसर का हर गलत काम में साथ देती हैं। जिस कारण कोई छात्रा उत्पीड़न की शिकायत करने का साहस नहीं उठा पाती हैं। आरोप है कि उनकी शह पर विद्यालय में सेक्स रैकेट चल रहा है।

पुलिस ने दिलाया छात्रा को सुरक्षा का भरोसा


छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह अनहोनी की आशंका से डरी हुई है। आरोपी उसके परिवार के साथ कोई घटना कर सकता है। छात्रा ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर पूरे रैकेट का भंडाफोड़ करने की मांग की है। छात्रा ने कुछ छात्राओं के नाम भी उजागर किये हैं। पुलिस ने छात्रा को हरसंभव मदद देने का आश्वासन दिया।

एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है। छात्रा की तहरीर पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी का साथ देने वालों के खिलाफ भी जांच की जा रही है। सीओ सिटी और कोतवाल खुद पूरे प्रकरण की मॉनीटरिंग कर रहे हैं। सख्त कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments