Friday, May 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़कांग्रेस प्रत्याशी पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, जान का खतरा बताया,...

कांग्रेस प्रत्याशी पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, जान का खतरा बताया, कार्रवाई के आदेश


आगरा। आगरा के फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी होतम सिंह पर पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह को दिए प्रार्थनापत्र में पत्नी ने कहा कि पति आए दिन पिटाई करता है। उसे और बच्चों को घर से निकाल दिया है। पीड़िता ने कार्रवाई की मांग की। इस पर एसएसपी ने जांच कर मुकदमे के आदेश किए हैं।

महिला ने बताया कि उसकी शादी को 11 साल हो चुके हैं। उसके दो बच्चे हैं। पति ने घर से निकाल दिया है। इस कारण बच्चों को खाना-पीना भी नहीं मिल पा रहा है। वह बच्चों को लेकर भटकने को मजबूर है। नवंबर 2021 में भी पति ने पिटाई की थी। तब मुकदमा दर्ज कराया था। पति के कहने पर उसका भाई भी उसे पीटता है।


फार्म हाउस पर कर लिया है कब्जा
महिला का यह भी आरोप लगाया कि उसके नाम पर एक फार्म हाउस है। इस पर भी पति ने कब्जा कर लिया। अब उसे फॉर्म हाउस में नहीं जाने देता है।एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि होतम सिंह के खिलाफ पत्नी की तरफ से शिकायत की गई है। उस पर मारपीट और घर से निकालने का आरोप लगाया है। मामले में जांच कर मुकदमे के आदेश किए गए हैं। उधर, कांग्रेस प्रत्याशी होतम सिंह का कहना है कि मैं अपनी पत्नी को घर बुलाना चाहता हूं। वो आना नहीं चाह रही है। इस मामले में कोर्ट में मामला विचाराधीन है। राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी मामले को हवा दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments