Monday, April 22, 2024
Homeन्यूज़अन्तर्राष्ट्रीययूक्रेन: बमबारी से दहल रहा कीव, बंकर में छिपी मथुरा की छात्रा...

यूक्रेन: बमबारी से दहल रहा कीव, बंकर में छिपी मथुरा की छात्रा ने केंद्र सरकार से लगाई मदद की गुहार


यूक्रेन के कीव शहर में फंसी मथुरा की छात्रा गुंजिता सिंह अपनी दोस्त के साथ वीडियो भेजकर केंद्र सरकार से मदद मांगी है। छात्रा ने कहा है कि यहां पर खाने पीने की मुसीबत हो रही है। अब कीव में लगाकर बमबारी हो रही है। फिलहाल छात्रा व अन्य छात्र बंकर में रह रही हैं। उसके साथ में इंदौर की छात्रा मानसी भी है।

गुंजिता सिंह ने वीडियो जारी करके कहा है कि 24 फरवरी से यहां के हालात बेहद ही खराब हैं। कुछ देर के लिए स्टोर खुलता है, वहां पानी व अन्य सामान खत्म हो जाता है। कभी-कभी तो भूखे ही सोना पड़ता है। कुछ सामान है, जिससे घर पर ही बनाकर खा लेती हूं। बहुत ही भयावह स्थिति है।


रात में होती है बमबारी
वीडियो ने छात्रा ने कहा कि रात के वक्त तो बम गिरते रहते हैं। सो नहीं पाती हूं। बाजार कभी खुलता है तो कभी नहीं खुलता है। कॉलेज की तरफ से कुछ मदद मिल जाती है। खतरनाक स्थिति बनती जा रही है। यूक्रेन में सबसे ज्यादा कीव में खतरनाक स्थिति बनी हुई है। उन्होंने मीडिया से भी अपील की है कि भारत सरकार पर दबाव डाले कि वहां पर जो भी विद्यार्थी फंसे हैं, उन्हें निकाला जाए। पूरा रात नहीं सो पाते हैं। बाहर निकलने पर पाबंदी है। अगर हम कुछ खाने पीने का सामान लेने के लिए बाहर निकलते हैं तो खुद के ही रिस्क पर जाते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments