Monday, May 20, 2024
Homeशिक्षा जगतजीएलए के छात्र शतरंज बेस्ट टीम अवार्ड से सम्मानित

जीएलए के छात्र शतरंज बेस्ट टीम अवार्ड से सम्मानित

मथुरा। जिला मथुरा शतरंज एसोसिएशन के सहयोग से राज्य स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता विश्वविद्यालय की टीम को बेस्ट टीम अवार्ड से नवाजा गया। सीएफओ ने भी छात्रों को सम्मानित किया।
बीते दिनों अग्रवाल धर्मशाला में राज्य स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में प्रदेश के विभिन्न जिलों की टीम ने भाग लिया। साथ ही जीएलए विश्वविद्यालय की टीम में शामिल छात्रों में संदर्भ माहेश्वरी, आयुष शाक्य,आयुष कुमार, चेतन सिंह, अरबिंद घोष, विजय और सोनिया गोस्वामी ने प्रतिभाग किया।


जहां छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया। छात्रों के बेहतर प्रदर्शन को देख मौके पर उपस्थित शतरंज एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सराहना की और बेस्ट टीम के खिताब (अवार्ड) एवं सराहना प्रमाण-पत्र से नवाजा। खिताब पाकर विश्वविद्यालय पहुंची टीम को चीफ फाइनेंस ऑफिसर विवेक अग्रवाल ने सम्मानित किया। उन्होंने छात्रों की क़ाबलियत की सराहना करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय की तरफ से छात्रों प्रत्येक क्षेत्र में पूर्ण रूप से सहायता प्रदान की जा रही, लेकिन छात्रों को ऐसे ही बेहतर प्रदर्शन करने की आवश्यकता है।

स्पोर्ट्स टीम समय-समय पर ऐसी प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग हेतु छात्रों के साथ रहती है। इसके अलावा विश्वविद्यालय में भी छात्रों को खेलों के प्रति निपुण बनाया जाता है। पहले भो कई प्रतियोगिताओं में मेडल जीतकर छात्रों ने विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया है। विश्वविद्यालय के शतरंज कोच राहुल उपाध्याय ने बताया कि यह प्रतियोगिता पहले जिला स्तर पर संपन्न हुई, जिसमें चयनित खिलाड़ियों का चयन राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए किया गया था। सफलता पाने वाले छात्र राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेगें।


इस अवसर पर प्रतिकुलपति प्रो. अनूप कुमार गुप्ता, कुलसचिव अशोक कुमार सिंह, प्रोफेसर मनोज कुमार, हिमांशु शर्मा, कोच जेपी सिंह ,अमित कुमार शर्मा, ब्रिज बिहारी सिंह, भूपेंद्र कुमार मिश्रा, अमित कुमार सिंह, आशीष कुमार राय, आकाश कुमार, श्याम नारायण राय, रितु जाट, पूनम त्रिवेदी, हरिओम शुक्ला आदि ने सभी का उत्साहवर्धन किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments