Friday, May 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़संस्कृति विवि के विद्यार्थियों को भाव्यांश इन्फोटेक में मिली नौकरी

संस्कृति विवि के विद्यार्थियों को भाव्यांश इन्फोटेक में मिली नौकरी


मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को सुविख्यात विश्वस्तरीय आईटी परामर्श फर्म भाव्यांश इन्फोटेक ने चयनित किया है। कंपनी ने आफलाइन चयन प्रक्रिया अपनाकर यह प्लेसमेंट किया है।


सुविख्यात विश्वस्तरीय आईटी परामर्श फर्म भाव्यांश इन्फोटेक के एचआर विभाग ने आफलाइन परीक्षा, इंटरव्यू के द्वारा संस्कृति विवि के एमबीए, बी.फार्मा, बीसीए, बीकाम के 13 विद्यार्थियों का चयन किया। कंपनी द्वारा चयनित छात्रों में एबीए की छात्रा रिया दास, श्रुति गुप्ता, काजल चाहर, प्रागी शर्मा, बीबीए की छात्रा आकांक्षा सिंह, छात्र चंदन उपाध्याय, बीसीए के छात्र योगेंद्र जोशी, कृष्ण गोपाल बी.काम. की छात्रा कृतिका शर्मा, दीप्ती शर्मा, बी फार्मा की छात्रा मुस्कान, अदिति एवं छात्र समीर शामिल हैं।


कंपनी के अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार भाव्यांश इंफोटेक एक वैश्विक आईटी परामर्श फर्म है जिसका मुख्यालय भारत में है, इसकी स्थापना बिजनेस एजिलिटी को सक्षम करने के उद्यमिता लक्ष्य के साथ की गई है। कंपनी के एचआर ने जानकारी देते हुए बताया कि संस्कृति विवि के छात्रों ने चयन प्रक्रिया के दौरान अपनी योग्यता का बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

संस्कृति विवि की विशेष कार्याधिकारी श्रीमती मीनाक्षी शर्मा ने चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जहां भी जाएं, यह याद रखें कि आप संस्कृति विवि से पढ़े हैं, जिसकी एक पहचान है। अपने शिक्षण संस्थान का नाम रौशन करें और अपने नियोक्ता के समक्ष अपनी योग्यता को साबित करें। उन्होंने कहा कि संस्कृति विवि के विद्यार्थियों को रोजगारपरक शिक्षा प्रदान की जा रही है। यही वजह है कि ये विद्यार्थी कंपनियों की आवश्यकताओं पर खरे उतर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments