Saturday, May 4, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने सपा सुप्रीमो अखिलेश को क्‍यों दी घर...

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने सपा सुप्रीमो अखिलेश को क्‍यों दी घर से बाहर निकलने की सलाह?

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को लोगों से मिलने और जनता के बीच जाने की सलाह दी है। राजभर ने कहा कि सपा के नेता जब उनसे मिलते हैं तो वे अपने नेता को घर से बाहर निकलकर पार्टी को मजबूत करने के लिए जनता से मिलने के लिए कहते हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने कहा, जब सपा नेता मुझसे मिलते हैं तो वे मुझसे कहते हैं कि मैं अपने नेता को अपने घर से बाहर निकलने और जनता के बीच जाने के लिए कहूं, जैसे मैं करता हूं. इसलिए, मैंने कहा कि अखिलेश यादव को बाहर निकलने और जनता के बीच जाने की जरूरत है। बैठकों की एक श्रृंखला शुरू करने की जरूरत है और पार्टी को मजबूत करने की जरूरत है।

पहले भी कस चुके हैं तंज
यूपी विधानसभा चुनाव में ओपी राजभर की पार्टी सुभासपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था। इन चुनाव में उनकी पार्टी को 6 सीटें मिली थी। ओमप्रकाश राजभर हमेशा ही अपने विवादास्‍पद बयानों के लिए जाने जाते हैं. इससे पहले उन्‍होंने मीडिया से बात करते हुए एक बार कह दिया था कि अखिलेश यादव को एसी की हवा की आदत हो गई है। उनकी पार्टी के कार्यकर्ता शिकायत करते हैं कि वे किसी से भी नहीं मिलते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments