Tuesday, May 7, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़आगरा: जलेसर मार्ग पर मिला युवती का अधजला शव सिपाही की बेटी...

आगरा: जलेसर मार्ग पर मिला युवती का अधजला शव सिपाही की बेटी का निकला

बब्ले भारद्वाज
आगरा।
थाना खंदौली क्षेत्र में जलेसर मार्ग पर मिला युवती का अधजला शव सिपाही की बेटी का निकला। उसकी शिनाख्त 20 वर्षीय खुशबू पुत्री वीरपाल सिंह के रूप में हुई। वह शांत कुंज कालोनी, मंडी समिति, एत्माद्दौला की रहने वाली थी। खुशबू बीकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। वह 30 मई को घर से स्कूल के लिए गई थी। इसके बाद लापता हो गई।

पिता ने 31 मई को एत्माद्दौला थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। वीरपाल मथुरा के सदर क्षेत्र में यूपी 112 की पीआरवी पर तैनात हैं। घटना के संबंध में खंदौली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी आरए सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।  

आगरा-जलेसर मार्ग पर गांव आविदगढ़ मोड़ के समीप बुधवार तड़के युवती का शव जलता हुआ मिलने से सनसनी फैल गई। युवती नीली जींस और लाल टॉप पहने हुए थी। पुलिस ने पहुंचकर आग बुझाई। तब तक युवती का चेहरा, हाथ और पेट तक का ज्यादातर हिस्सा जल चुका था। देर रात युवती की शिनाख्त हो सकी। 

युवती की हत्या कर उसे किसने और क्यों जलाया। इसकी तफ्तीश में पुलिस जुटी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी देखे गए हैं। पुलिस के मुताबिक युवती का शव जहां जलाया गया है। पास में ही रामदास कोल्ड स्टोरेज है। सामने दुकानें भी बनी हैं। एक परिवार भी रहता है, लेकिन किसी ने कुछ नहीं देखा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments