Thursday, May 16, 2024
HomeUncategorizedमुड़िया पूर्णिमा पर परिक्रमा मार्ग में भंडारे के आयोजनों पर रोक

मुड़िया पूर्णिमा पर परिक्रमा मार्ग में भंडारे के आयोजनों पर रोक

  • परिक्रमा मार्ग से 50 मीटर की दूरी पर मिलेगी भंडारे की अनुमति
  • सामान स्टैंड संचालक को आईडी जमा करानी होगी रू सीओ

कमल सिंह यदुवंशी
गोवर्धन।
मुड़िया पूर्णिमा मेला की व्यवस्थाओं को लेकर प्रशासन ने व्यापारियों से सुझाव मांगे। व्यापारी और प्रशासन ने उन बारीकियों पर मंथन किया, जिससे श्रद्धा के बहाव में अवरोध पैदा नहीं हो। बुधवार को एसडीएम संदीप वर्मा, सीओ गौरव त्रिपाठी, थाना प्रभारी नितिन कसाना ने भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों से मेला व्यवस्थाओं पर मंथन किया। व्यापारी नेता संजू लालाजी ने कहा कि तमाम सामान स्टैंड वाले सामान की पर्ची पर पूरा पता नहीं लिखते हैं। जिससे श्रद्धालु भटकते नजर आते हैं।

इस पर सीओ गौरव त्रिपाठी ने कहाकि सामान स्टैंड संचालक को आईडी जमा करानी होगी और पर्ची पर पूरा पता लिखना आवश्यक है। एसडीएम संदीप वर्मा ने कहाकि परिक्रमा मार्ग में भंडारे का आयोजन आश्रम के अंदर कहीं भी किया जा सकता है। मार्ग पर आयोजन नहीं होगा। आन्यौर से पूंछरी और पूंछरी से जतीपुरा के मध्य, डीएवी के समीप मैदान आदि खाली पड़ी जगहों पर 50 मीटर अंदर भंडारों को अनुमति मिलेगी। भंडारे की अनुमति के साथ बिजली का अस्थाई कनेक्शन आवश्यक है। भंडारे की परमीशन एसडीएम कार्यालय से मिलेगी।

मानसीगंगा पर लगे फव्वारे, क्षतिग्रस्त मार्ग, परिक्रमा मार्ग में लगी पानी की टंकी आदि तमाम पहलुओं पर चर्चा की गई। इस मौके पर चेयरमैन खेमचंद शर्मा, लक्ष्मण ठाकुर, केशव मुखिया, संजय शर्मा, अंशू कौशिक, प्रमोद कौशिक, दीपक मिश्र, ज्ञानेंद्र सिंह राणा आदि तमाम मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments