Monday, April 29, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़होटल के कमरे में सजी थी जुआरियों की महफिल, पुलिस ने 15...

होटल के कमरे में सजी थी जुआरियों की महफिल, पुलिस ने 15 आरोपी किए गिरफ्तार


बब्ले भारद्वाज
आगरा।
हाईवे स्थित होटल मोती महल के एसी कमरे में मंगलवार को जुआरियों ने महफिल सजा रखी थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने 13 जुआरी और दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से 1.49 लाख रुपये बरामद किए। पुलिस का कहना है कि होटल मालिक और मैनेजर भी संलिप्त हैं। मुकदमे में उनके नाम खोले जाएंगे।

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि होटल नेहरू नगर में है। इसके कमरा नंबर 203 में जुुआ कराया जा रहा था। इसकी गोपनीय जानकारी मिली थी। इस पर मंगलवार शाम को स्वॉट टीम, सर्विलांस और थाना पुलिस ने छापा मारा। पुलिस की कार्रवाई से अफरातफरी मच गई। 13 जुआरियों को पकड़ लिया गया। उनके पास से 1.49 लाख रुपये, 16 मोबाइल और एक लैपटॉप बरामद कर लिया।

होटल के अंदर पुलिस के बारे में बताने के लिए बाहर और अंदर दो सहयोगी भी मौजूद थे। पुलिस ने उन्हें भी पकड़ लिया। पुलिस की जांच में पता चला कि कमरा मैनपुरी निवासी राजू कश्यप के नाम से बुक कराया गया था। इसके लिए दो हजार रुपये प्रति घंटा तय किया गया था। पुलिस ने राजू को भी गिरफ्तार किया है। होटल मालिक और मैनेजर की संलिप्तता से यह सब हो रहा था। थाना हरीपर्वत में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
होटल के बाहर से पकड़ा सहयोगी।

पुलिस ने छापे की कार्रवाई पूरी तैयारी के साथ की थी। होटल के बाहर एक युवक खड़ा हुआ था। यह कमरे में बैठे जुआरियों को सूचना देने के लिए खड़ा था। मगर, पुलिस ने उसे इतना मौका नहीं दिया कि वो किसी को कुछ बता सके। उसे सबसे पहले पकड़ा। इसके बाद टीम होटल के अंदर पहुंची। कमरे में युवक को ले जाकर ही दबिश दी।


इनकी हुई गिरफ्तारी
पुलिस ने फर्रुखाबाद निवासी राजू कश्यप, पुष्पकुंज (न्यू आगरा) निवासी चिराग शर्मा, कमला नगर निवासी मिराज अंसारी, नाला नई बस्ती निवासी जीशान, अतीक उद्दीन, इंद्रपुरी निवासी प्रदीप गुप्ता, सुल्तानगंज पुलिया निवासी वीर सिंह, अमित शाक्य, तसलीम, गोपाल, न्यू लॉयर्स कॉलोनी निवासी राम बाबू, पिनाहट निवासी साधू सिंह, विजय नगर कॉलोनी निवासी आशीष, होटल मालिक कमला नगर निवासी विष्णु और इरादतनगर निवासी मैनेजर योगेंद्र को पकड़ा हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments