Thursday, April 25, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राजीव एकेडमी के विद्यार्थी वॉक्सन डिजिटल में करेंगे इंटर्नशिप

राजीव एकेडमी के विद्यार्थी वॉक्सन डिजिटल में करेंगे इंटर्नशिप


इंटर्नशिप से प्रबंधन क्षमता में होता है इजाफाः डॉ. रामकिशोर अग्रवाल


मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट में हर विद्यार्थी के करिअर को लेकर पूरी शिद्दत से उसके शैक्षिक, सैद्धांतिक और व्यावहारिक ज्ञान में इजाफा किया जाता है। संस्थान की उच्चस्तरीय शैक्षिक प्रणाली के चलते यहां अध्ययनरत छात्र-छात्राएं लगातार राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में सेवा का अवसर पाकर अपने सपनों को साकार कर रहे हैं। हाल ही यहां के एमबीए के छात्र-छात्राओं को प्रसिद्ध डिजिटल मार्केटिंग कम्पनी वॉक्सन डिजिटल ने इंटर्नशिप के लिए चयनित किया है।

चयनित छात्र-छात्राओं में एमबीए के विशाल कटारा, हिमांशु सक्सेना, कमलेश शर्मा, ईशा कपूर, दिव्यांशु पारस, नूपुर अग्रवाल, अनन्या उपाध्याय, दिशा चौधरी, विशाल शर्मा, प्रशान्त चौधरी, गायत्री देवनाथ, आकाश शर्मा, धीरज शर्मा, आकांक्षा चतुर्वेदी, मनू शर्मा, मीना पाण्डेय, रिषभ पाठक आदि शामिल हैं।


डिजिटल मार्केटिंग कम्पनी वॉक्सन डिजिटल की जहां तक बात है यह कम्पनी युवा पीढ़ी को डिजिटल मार्केटिंग की सेवाएं उपलब्ध कराती है। कम्पनी नवप्रवेशितों को विश्वस्तर पर सभी प्रकार के व्यापार के बारे में अनुभव प्रदान करने के साथ ही उन्हें सफलता के गुर भी सिखाती है। आज का समय चूंकि डिजिटल मार्केटिंग का है सो एमबीए करने वाला हर छात्र बहुत कुछ जानने की इच्छा रखता है। उम्मीद है कि कम्पनी की इस इंटर्नशिप में राजीव एकेडमी के चयनित छात्र-छात्राएं डिजिटल मार्केटिंग की बहुत सी गूढ़ बातें सीखकर अपने करिअर को नया आयाम देंगे।

आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने इंटर्नशिप के लिए चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि वे मिले इस अवसर का न केवल लाभ उठाएं बल्कि इस क्षेत्र में दक्षता हासिल कर अपने सपनों को साकार करें। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि हर क्षेत्र में इंटर्नशिप का विशेष महत्व है। आजकल लगभग सभी बड़ी कम्पनियां इंटर्नशिप की सुविधा देती हैं। उनका मानना है कि भावी पीढ़ी को सिर्फ किताबी नॉलेज नहीं बल्कि व्यावहारिक ज्ञान भी देना चाहिए। इंटर्नशिप आपको न केवल प्रोफेशनलिज्म विकसित करने में मदद करती है बल्कि इससे सेल्फ ग्रोथ में भी सहयोग मिलता है। इंटर्नशिप से आपकी प्रबंधन क्षमता में भी इजाफा होता है। संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।


RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments