Wednesday, April 24, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़ज्ञानगुदडी क्षेत्र में फिर विद्युत चोरी का मामला सामने आया, हुई दूसरी...

ज्ञानगुदडी क्षेत्र में फिर विद्युत चोरी का मामला सामने आया, हुई दूसरी एफआईआर


अरूण यादव
वृंदावन।
विद्युत विभाग ने एक बार फिर बडे बकाएदारों पर छापामार कार्रवाई शुरू कर दी है। विद्युत विभाग के अवर अभियंता दीपक कुमार ने पुनः ज्ञानगुदड़ी स्थित रंगनाथ आचार्य के निवास पर छापा मार कार्रवाई की है। एक बार फिर विजली चोरी पाए जाने पर रंगनाथ आचार्य के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई है।


विद्युत विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्ञानगुदड़ी स्थित रंगनाथ आचार्य के निवास पर विद्युत विभाग ने पूर्व में 30 जून 22 को बिजली चोरी की एफआईआर एंटी पावर थेफ्ट थाना कृष्णा नगर में विद्युत चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद फिर विद्युत विभाग की टीम द्वारा अवर अभियंता दीपक कुमार के निर्देशन में दो अगस्त को पुनः छापामार कार्रवाई की गई और एक बार फिर विद्युंत चोरी पकड़ी गई। दूसरी बार फिर विद्युत चोरी की एफआईआर दर्ज कर विभागीय कार्यवाही शुरू की जा रही है।


अवर अभियंता दीपक कुमार ने बताया कि ज्ञानगुदड़ी क्षेत्र स्थित रंगनाथ आचार्य के निवास की पूर्व में बिजली काटी जा चुकी है। इस मामले में एफआईआर भी 30 जून को विद्युत थाने में दर्ज की गई थी। दोबारा जब टीम ने छापामार कार्रवाई की तो फिर से बिजली चोरी का मामला सामने आया। इस पर पुनः दो अगस्त को बिजली चोरी की एफआईआर दर्ज कराई गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments