Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़ब्रज हेरिटेज महोत्सव में राजीव इंटरनेशनल स्कूल ने जीती ओवरऑल ट्रॉफी

ब्रज हेरिटेज महोत्सव में राजीव इंटरनेशनल स्कूल ने जीती ओवरऑल ट्रॉफी


छात्र-छात्राओं को पुरस्कार स्वरूप मिले लैपटॉप, टैब, साइकिल तथा स्मार्ट वॉच


मथुरा। प्रतिभा उम्र की मोहताज नहीं होती, इसे सिद्ध कर दिखाया राजीव इंटरनेशनल स्कूल के होनहार छात्र-छात्राओं ने ‘ब्रज हेरिटेज महोत्सव’ में ओवरऑल ट्रॉफी जीतकर। राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं ने ब्रज हेरिटेज महोत्सव में एक-दो नहीं बल्कि सबसे अधिक 178 पुरस्कारों पर कब्जा जमाया। इन पुरस्कारों में लैपटॉप, टैब, साइकिल तथा स्मार्ट वॉच भी शामिल हैं।


ज्ञातव्य है कि वृंदावन स्थित चंद्रोदय मंदिर में 16 जुलाई से 6 अगस्त के बीच ‘ब्रज हेरिटेज महोत्सव’ के तत्वावधान में ‘ग्रांडएस्ट इंटरस्कूल कल्चरल एक्स्ट्रावैगेंजा’ का आयोजन किया गया था जिसमें मथुरा जनपद के कई विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लेते हुए अपनी कुशाग्रबुद्धि और कौशल का प्रदर्शन किया। बुधवार को पुरस्कार वितरण समारोह में जब परिणाम घोषित हुए तब राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं ने सर्वाधिक पुरस्कार जीतकर धाक जमा दी।


विजेता छात्र-छात्राओं को पुरस्कार चंद्रोदय मंदिर के अध्यक्ष चंचलापति दास के करकमलों से प्रदान किए गए। करतल ध्वनि के बीच राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं ने 178 पुरस्कारों के साथ ओवरऑल ट्रॉफी अपने नाम की। विजयी छात्र-छात्राओं को आकर्षक पुरस्कारों के साथ ही प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किए गए। राजीव इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा अनन्या को पुरस्कार स्वरूप लैपटॉप, एंजेल किंडल लालिमा को टैब, गौरचरण को साइकिल तथा अनुष्का, श्रीचैतन्य, वैभवी को स्मार्ट वॉच प्रदान कर उनकी हौसलाअफजाई की गई। इस प्रतियोगिता के माध्यम से अपने विद्यालय व परिवार को गौरवान्वित करने वाले विजयी छात्र-छात्राओं ने इसका श्रेय अपने गुरुजनों को दिया।


आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने राजीव इंटरनेशनल स्कूल के होनहार छात्र-छात्राओं की इस ऐतिहासिक सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी और कहा कि यह शिक्षकों की काबिलियत और बच्चों की मेहनत का सुफल है। स्कूल के प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने विजयी छात्र-छात्राओं को शाबासी देते हुए कहा कि राजीव इंटरनेशनल स्कूल का उद्देश्य बच्चों को उत्कृष्ट शिक्षा देने के साथ ही उनका सर्वांगीण व्यक्तित्व विकास करना है।


चित्र कैप्शनः ‘ब्रज हेरिटेज महोत्सव’ में ओवरऑल ट्रॉफी विजेता राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राएं तथा शिक्षक और शिक्षिकाएं। अन्य चित्रों में विजयी बच्चों को लैपटॉप और साइकिल देते चंद्रोदय मंदिर के अध्यक्ष चंचलापति दास।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments