Wednesday, May 15, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़युवती को हुआ अपने दो सगे भाइयों से प्यार, तीनों घर से...

युवती को हुआ अपने दो सगे भाइयों से प्यार, तीनों घर से भागे

शेरगढ। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि यहां एक युवती को एक नहीं बल्कि अपने दो सगे भाइयों से प्यार हो गया और तीनों ही प्यार के खुमार को पूरा करने के लिए घर छोड़कर भाग गए। इसके बाद युवती के पिता ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

क्या है मामला?
मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला बरेली के शेरगढ थाना क्षेत्र का है। यहां 25 वर्षीय एक युवती को अपने दो सगे भाइयों से प्रेम हो गया और तीनों ही घर छोड़कर फरार हो गए। अब युवती के पिता अपनी बेटी की तलाश के लिए दर-दर की भटक रहे हैं। क्षेत्र में चर्चा यह भी हो रही है कि दोनों युवक ही नहीं बल्कि युवती भी दोनों सगे भाइयों को अत्यधिक प्यार करती है। इस बात की भनक पहले भी परिवार के लोगों को लग चुकी थी, लेकिन डांट-डपट कर मामले को सुलझा लिया गया था। मगर किसी को इस बात का इल्म नहीं था कि बात इस कदर बिगड़ जाएगी कि तीनों घर छोड़कर भाग जाएंगे।


हरकत में आई पुलिस
तीनों के अचानक घर से लापता होने की बात सामने आते ही युवती के पिता ने जैसे ही थाने में तहरीर दी, तो पुलिस भी हरकत में आ गई। बताया जा रहा है कि जब युवती के परिजनों को जानकारी हुई कि दोनों भाई बहन को लेकर अपने मामा के यहां गए हैं, तो दोनों परिवारों के बीच जमकर हंगामा हुआ। बाद में युवती के पिता ने दोनों युवकों और उनके मामा के खिलाफ थाने में प्राथमिकी पंजीकृत करा दी। पुलिस तीनों की तलाश में जुट गई है।

यूपी तक से फोन पर बातचीत के दौरान थानाध्‍यक्ष विक्रम सिंह ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर के आधार पर तीनों के खिलाफ प्राथमिकी पंजीकृत कर तलाश की जा रही है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की वजह से पुलिस अधिकारी भी लगातार इस पूरे मामले पर नजर रख रहे हैं कि कहीं आन शान के लिए परिवार के लोग कोई गलत कदम ना उठा लें। इसलिए पुलिस अधिकारी पल-पल की जानकारी भी ले रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments