Sunday, April 2, 2023
Homeजुर्म12 घंटे में दूसरी मुठभेड़, पुलिस पर हमले के आरोपी को लगी...

12 घंटे में दूसरी मुठभेड़, पुलिस पर हमले के आरोपी को लगी गोली, था 25 हजार का ईनामी

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के मगोर्रा थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मियों की पिटाई करने और एक्शन पंप गन छीनने की घटना में पुलिस अब आरोपियों को बख्शने के मूड में नहीं है। गुरुवार की देर शाम गन लूटने वाले आरोपी के साथ हुई मुठभेड़ (म्दबवनदजमत) के 12 घंटे के भीतर दूसरे आरोपी से पुलिस की मुठभेड़ हो गई, जिसमें गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हुआ है।

पुलिस टीम पर बदमाश ने झोंका फायर

पुलिस ने घायल 25 हजार के इनामी बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। दरअसल, थाना कोसीकलां पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम पुलिसकर्मियों पर हमला करने और एक्शन पंप गन लूटने के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी सत्येंद्र की तलाश कर रही थी। पुलिस की टीम कोसीकलां क्षेत्र में कॉम्बिंग कर रही थी कि तभी देर रात सत्येंद कामर रोड पर बिचौर बंबा के पास मिला।

ऐसे में जब पुलिस ने आरोपी सत्येंद्र को गिरफ्तार करने का कोशिश की तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान खुद का बचाव करते हुए पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो पैर में गोली लगने की वजह से सत्येंद्र घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घायल आरोपी सत्येंद्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

एसएसपी ने सत्येंद्र पर घोषित किया था इनाम

मथुरा एसएसपी ने सत्येंद्र की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने मौके से चोरी की बाइक और .315 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद किए। पुलिस की पिटाई और सरकारी एक्शन पंप गन लूटने के मामले में सत्येंद्र पर 147, 148, 149, 332, 307, 353, 395 और 7 सीएलए एक्ट का मुकद्दमा दर्ज था।

बता दें कि बीते 1 फरवरी को महिला से छेड़खानी की शिकायत पर मगोर्रा थाने से 2 दारोगा और सिपाही बंदपुरा गांव पहुंचे थे। यहां आरोपियों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया था और ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश करते हुए लाठी-डंडों से हमला कर दिया था। इतना ही नहीं, इस दौरान पुलिस की सरकारी एक्शन पंप गन भी छीन ली गई थी। हमले में 2 दारोगा और एक हेड कांस्टेबल घायल हो गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments