Monday, February 26, 2024
Homeशिक्षा जगतजीएल बजाज और 3 पिलर ग्लोबल कम्पनी के बीच अनुबंध

जीएल बजाज और 3 पिलर ग्लोबल कम्पनी के बीच अनुबंध

  • इस अनुबंध से ज्ञान विनिमय, प्रशिक्षण तथा विकास के नए रास्ते खुलेंगे


मथुरा। सोमवार को जीएल बजाज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस मथुरा तथा उत्पाद विकास कम्पनी 3 पिलर ग्लोबल नोएडा के बीच अनुबंध पत्र पर हस्ताक्षर हुए। दोनों संस्थाओं के बीच समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने से प्रौद्योगिकी सीखने, ज्ञान विनिमय और छात्रों के प्रशिक्षण तथा विकास के नए रास्ते खुलेंगे। अनुबंध पत्र पर हस्ताक्षर 3 पिलर ग्लोबल की ओर से शीतल मल्होत्रा सीनियर मैनेजर, लर्निंग एंड डेवलपमेंट विंग तथा प्रो. नीता अवस्थी निदेशक जीएल बजाज मथुरा ने किए।


अनुबंध पत्र पर हस्ताक्षर करने से पहले शीतल मल्होत्रा ने उन छात्रों के प्रदर्शन की प्रशंसा की जिन्हें पिछले दो वर्षों में जीएल बजाज कैम्पस से नियुक्त किया गया था तथा उन्होंने 3 पिलर ग्लोबल के साथ जुड़कर अल्प समय में ही कम्पनी की प्रगति में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।
सुश्री मल्होत्रा ने उपस्थित फैकल्टीज के साथ प्रौद्योगिकी ज्ञान और पहले संचार के रूप में अंग्रेजी के उपयोग के संदर्भ में छात्र-छात्राओं से उद्योग की अपेक्षाओं के संबंध में अपनी अंतर्दृष्टि साझा की तथा नवीनतम तकनीक को सीखने और पूर्ण स्टैक विकास को शुरू करने पर ध्यान केंद्रित किया। उन्होंने कहा कि 3 पिलर ग्लोबल कम्पनी का उद्देश्य छात्र-छात्राओं को औद्योगिक क्षेत्र की मांग के अनुरूप और अधिक उपयोगी तथा कार्यकुशल बनाना है।


इस अवसर पर जीएल बजाज की निदेशक प्रो. नीता अवस्थी ने कहा कि जीएल बजाज संस्थान राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय कम्पनियों के साथ अपने जुड़ाव को बढ़ावा देने के लिए इस तरह के आयोजन करना जारी रखेगा। कार्यक्रम में निदेशक प्रशिक्षण प्लेसमेंट प्रो. मंजू खत्री, वरिष्ठ प्रबंधक नीरज गर्ग प्लेसमेंट विभाग जीएल बजाज, अन्य विभाग प्रमुख तथा प्रमुख संकाय सदस्य उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments