Monday, April 29, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के तीन विद्यार्थियों का आईटी कम्पनी में चयन

राजीव एकेडमी के तीन विद्यार्थियों का आईटी कम्पनी में चयन

उच्च पैकेज पर जॉब मिलने से खुश

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के तीन बीबीए विद्यार्थियों का आई़.टी. कम्पनी बिन आरबिट में उच्च पैकेज पर जॉब हेतु चयन किया गया है। चयनित विद्यार्थियों में जतिन उपाध्याय, रितिक शर्मा तथा यशिका सिंह शामिल हैं। उच्च पैकेज पर मिले जॉब से तीनों विद्यार्थी खुश हैं।
प्लेसमेंट विभाग से मिली जानकारी के अनुसार विगत दिवस कैम्पस प्लेसमेंट को आई आई़.टी. कम्पनी बिन आरबिट के पदाधिकारियों ने राजीव एकेडमी में अध्ययनरत बीबीए के विद्यार्थियों का बौद्धिक मूल्यांकन करने के बाद उनका साक्षात्कार लिया तथा जतिन उपाध्याय, रितिक शर्मा तथा यशिका सिंह के बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए उन्हंआ कम्पनी में उच्च पैकेज पर जॉब आफर किया।
इस अवसर पर कम्पनी पदाधिकारी ने छात्र-छात्राओं को बताया कि यह स्टफिंग एण्ड रिक्रूटिंग कम्पनी है जो पूर्णतः आईटी से संबंधित है। 2019 में स्थापित उक्त कम्पनी का मुख्यालय नोएडा है। मुख्य रूप से कम्पनी को सोर्सिंग, स्क्रीनिंग, इण्टरव्यूइंग, शार्टलिस्टिंग एण्ड आर.पी.ओ. में महारत हासिल है।
आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा राजीव एकेडमी के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं को सूचना प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में लगातार सेवा के अवसर मिलना खुशी की बात है। छात्र-छात्राएं अपने ज्ञान के बल पर जो भी जॉब प्राप्त कर रहे हैं उसमें उनके परिश्रम के साथ ही संस्थान के शिक्षकों की भी बहुत बड़ी भूमिका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments