Sunday, May 5, 2024
HomeUncategorizedआरआईएस के छात्र हार्दिक अग्रवाल ने कराटे में जीता गोल्ड मेडल

आरआईएस के छात्र हार्दिक अग्रवाल ने कराटे में जीता गोल्ड मेडल

चैम्पियंस आफ चैम्पियन कराटे कप में मिला बेस्ट फाइटर अवॉर्ड

मथुरा। राजीव इंटरनेशनल स्कूल के होनहार छात्र हार्दिक अग्रवाल ने सुरवीन इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित चैम्पियंस आफ चैम्पियन कराटे कप प्रतियोगिता में अपने वेट कैटेगरी में स्वर्णिम सफलता हासिल कर मथुरा जनपद का गौरव बढ़ाया है। प्रतियोगिता के पारितोषिक वितरण समारोह में अतिथियों ने हार्दिक की चुस्ती-फुर्ती और प्रदर्शन की सराहना करते हुए मेडल, प्रशस्ति पत्र और ट्रॉफी प्रदान की। हार्दिक अग्रवाल को बेस्ट फाइटर अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया।
प्रतियोगिता के ऑर्गनाइजर अजय कुमार और आशीष त्यागी अनुसार सात जून बुधवार को सुरवीन इंटरनेशनल स्कूल में इंटर स्टेट चैम्पियंस आफ चैम्पियन कराटे कप प्रतियोगिता में दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों गाजियाबाद, मेरठ, बुलंदशहर, आगरा, मैनपुरी तथा मेजबान मथुरा के लगभग डेढ़ सौ बालक-बालिका खिलाड़ियों ने अपना कौशल दिखाया। इस प्रतियोगिता में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र हार्दिक अग्रवाल ने अपनी वेट कैटेगरी में स्वर्ण पदक जीतने के साथ ही बेस्ट फाइटर अवॉर्ड भी हासिल किया।
प्रतियोगिता के पारितोषिक वितरण समारोह में प्रधानाचार्य डॉ. सरिता सिंधु, मुख्य अतिथि देवव्रत धामा, निवाड़ी नगर पंचायत के चेयरमैन अनिल त्यागी, अलका चौधरी, मयंक त्यागी आदि ने विजेता तथा उप-विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हुए भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन की शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर अतिथियों और आयोजकों द्वारा हार्दिक को बेस्ट फाइटर अवॉर्ड भी दिया गया। प्रतियोगिता के निर्णायकों ने माना कि हार्दिक अग्रवाल में गजब का टैलेंट और चुस्ती-फुर्ती है।
आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल, शैक्षिक संयोजिका प्रिया मदान ने चैम्पियंस आफ चैम्पियन कराटे कप प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने वाले छात्र हार्दिक को हार्दिक बधाई देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने अपने संदेश में कहा कि हर बच्चे को किसी न किसी गेम्स में जरूर हिस्सा लेना चाहिए ताकि वह शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रह सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments